Indian Movies

Tumhari Sulu (2017)

Tumhari Sulu    

150 min ComedyDramaHindiHindi Movies

Rate Movie

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (2 votes, average: 2.50 out of 5)
Loading...
7.0
IMDB: 7.0/10 498 votes

, , , , ,

India

Report error

Tumhari Sulu (2017) Bollywood Comedy Drama Movie released in Hindi language in theatre near you. Watch Tumhari Sulu (2017) Hindi Movie Trailer Online, Audio Jukebox, Wiki & Know about Film Release Date, lead cast and crew like Hero, Heroine, Film director, photos & video gallery.

A happy-go-lucky Mumbai suburban housewife Sulochana, fondly known as Sulu, lands the role of a night RJ, resulting in drastic changes to her routine life.

Tumhari Sulu Story

सुलोचना दुबे ने उपनाम दिया कि सलू एक घर-पत्नी है जो अपने पति और 11 वर्षीय बेटे के साथ पूर्ण जीवन में आनंद लेती है। वह कामकाजी महिलाओं के सपने देखते हैं, लेकिन जब से वह अपना हाई स्कूल पूरा नहीं कर पाती थी, वह किसी नीले कॉलर जॉब्स के बारे में नहीं सोच सकती थी। उनकी दो बड़ी जुड़वा बहन हमेशा अपने शैक्षिक प्रमाण-पत्रों की आलोचना करती हैं और उसके असफल व्यापारिक विचारों का मज़ाक उड़ाते हैं।

सुलू भाग लेने और उसके चारों ओर एक भी प्रतियोगिता जीतने का शौकीन है, यह प्रतियोगिता या एथलेटिक घटना गा रहे हों। वह अपने आप में एक आवाज कलाकार है और उसके चारों ओर कुछ लोगों की नकल करने में सक्षम है।

उनके पति, अशोक फर्म की एक मैनेजर में काम करता है, जो काफी निराशाजनक काम है क्योंकि उसके अलावा हर कोई 60 साल से ज्यादा मालिकों सहित है। इनमें से ज्यादातर या तो अनुत्तरदायी या अनुचित हैं इसके ऊपर फर्म अब मालिक के पोते द्वारा लिया जाता है, जो बहुत कठोर है और उसे तिरस्कार के साथ व्यवहार करता है। अशोक अपने परिवार के लिए यह सब भालू। उनके बेटे को लगातार छात्रों के एक सेट द्वारा छेड़ा जाता है, जो स्कूलों में पत्रिकाओं, सीडी आदि बेचते हैं, जो कड़ाई से प्रतिबंधित है।

एक अच्छा दिन, सुलू अपने पसंदीदा रेडियो स्टेशन पर एक प्रतियोगिता जीतती है। वह रेडियो स्टेशन अलबेलि के शीर्ष आरजे से एक कॉल प्राप्त करती है, जहां वह उसे गाती करती है सूलू एक रेट्रो गीत गाती है, जो रेडियो स्टेशन पर हर कोई अजीब लगता है अगले दिन वह अपने पुरस्कार को इकट्ठा करने के लिए रेडियो स्टेशन पर जाते हैं। वहां वह एक आरजे के पद के लिए ऑडिशन आमंत्रित करने वाले एक पोस्टर को देखता है। वह बहुत उत्साहित है और लगता है कि यह वह नौकरी है जिसके लिए वह प्रतीक्षा कर रही है। वह फॉर्म भरने पर जोर देते हैं, जो रिसेप्शनिस्ट कुछ बहाने या दूसरे पर मना कर देता है सह-संयोगवश आरजे अल्बेलि में चलता है और लगता है कि उसे उसे एक शॉट देना चाहिए। वह अपने बॉस मारिया को सुलू लेती है। सुलू बहुत बहिर्वाह और आकर्षक है, जो दूसरों के लिए थोड़ा परेशान है लेकिन मारिया उसे दिलचस्प पाती है वह उसे ऑडिशन के लिए अवसर प्रदान करती है। ऑडिशन में सुलू बहुत ही आकस्मिक और पंकज (रेडियो स्टेशन पर कवियों में से एक) के बाद उसकी हंसी को नियंत्रित करने में सक्षम नहीं है। अंत में, वह एक कामुक तरीके से ‘हैलो’ कहने का प्रबंधन करती है जो मारिया को प्रभावित करती है मारिया अपने कार्ड को बताती है और पूछती है कि क्या वह एक कॉल-इन रात को दिखाने में सक्षम होगी, जहां लोग उसे अपनी परेशानियों के बारे में बात करने के लिए कहेंगे। सुलू कहती है कि उसे समय लगता है और पत्ते

सुलू नौकरी और संवेदनात्मक उच्चारण पर एक विचार देता है जिसमें उसे कॉल का उत्तर देना होगा। बस कोशिश करने के लिए, वह एक कामुक रूप से एक किराने की दुकान को फोन करती है और मालिक को झाड़ू पाने के लिए अनुरोध करती है। मालिक आसानी से पता करने के लिए आता है, केवल पता लगाने के लिए कि मंजिल मौजूद नहीं है उसके बाद वह अपने पति को फोन करती है और उसे पागल कहती है। अगले दिन वह मारिया को कई बार कहती है कि वह नौकरी लेने के लिए तैयार है। ऐसा होने पर मारिया बहुत मुश्किल स्थिति में है और कॉल प्राप्त करने में सक्षम नहीं है। सुलू निराश है और कुछ संदेश दिखाता है कि वह काम करने के लिए तैयार है। अगले दिन मारिया ने सूल के लगातार झुंझलाहट के पीछे जुनून का एहसास किया और उसे काम पर रखा। अशोक से शुरू करने के लिए उसके साथ नाराज है कि वह उनके साथ चर्चा किए बिना काम लेती है, लेकिन बाद में उसके लिए उसके प्यार से बचता है कंपनी Sulu पिकअप और ड्रॉप सेवा प्रदान करता है अपने पहले दिन शूलू को एक परेशान कॉलर का सामना करना पड़ता है जो अपने चैट को एक अश्लील व्यक्ति में बदलने की कोशिश करता है। सुल्लू अपने तेज दिमाग से समझदारी से संभालने में सक्षम है। उसके बाद उसे एक कॉलर से दुनिया भर के एक गीत के लिए गाने का अनुरोध करने का अनुरोध मिलता है। उत्साह से बाहर सूलू एक गीत गाती है जो वह केवल अपने पति के लिए गाती है अशोक इस सब से परेशान है और अपने नए मालिक के साथ निराश हैं, जो उसे रूढ़ी तौर पर मानते हैं।

सुलू के माता-पिता और उसकी बहनें अपने कार्यक्रम से बहुत नाराज़ हैं और उसे नौकरी छोड़ने के लिए मजबूर कर देते हैं। अशोक उनके द्वारा खड़ा है और वह जारी रखने में सक्षम है। मारिया उसके साथ बहुत खुश हैं और शो बहुत सफल हो जाता है सुल्लू को भी अपने काम का आनंद मिलता है, लेकिन कई बार अशोक अपनी हताशा को अपनी नौकरी से बाहर या उसके बारे में व्यक्त करता है। ऐसा लगता है कि जीवन उसके लिए एक रोलर कॉस्टर की तरह है, काम पर उच्च और घर पर कम है

एक अच्छा दिन वह अपने बेटे के स्कूल से फोन करती है और वे अपने प्रिंसिपल के कार्यालय में जाते हैं। प्रिंसिपल से पता चलता है कि वह अन्य बच्चों को फोन पर कुछ वीडियो दिखाने के लिए चार्ज कर रहा है जिसमें उन्होंने अशोक से चुरा लिया है, साथ ही साथ उनके स्कूल डेयरी में लिखे गए टिप्पणियों पर हस्ताक्षर किए हैं। इस आधार पर उन्होंने उसे स्कूल से निलंबित कर दिया। यह उनके परिवार में बहुत बड़ा मुद्दा बन जाता है और सुल्लू की बहन उसे दोषी मानते हैं कि उसकी नौकरी के कारण उसका बेटा उपेक्षित है। वे तय करते हैं कि उन्हें अब नौकरी छोड़नी है और उनका बेटा उनके साथ नहीं रहेगा क्योंकि उनकी निम्न स्तर की शिक्षा उसके समान प्रभाव पा रही है। सूलू एक कठिन स्टैंड लेता है और नौकरी के लिए दोनों शर्तों और पत्तियों को खारिज करता है वापस आते समय उसे एक फोन मिलता है कि उसका बेटा गायब है। बाद में उनके द्वारा यह पता चलता है कि उन्होंने जो कुछ किया है, उससे वह बहुत शर्मिंदा है। वह बहुत उदास है कि यह देखने के लिए कि उनकी माँ को अपने कार्यों के कारण नौकरी छोड़ना पड़ा। वह अपने पिता से अनुरोध करते हैं कि वे अपनी मां और उनकी नौकरी का समर्थन करें।

अगले दिन पुलिस उसके बेटे को मिलती है और उसे वापस लाती है। सुल्लू अपने कार्यालय में जाता है और इस्तीफा देता है। उन्हें लगता है कि वह घर पर भावुक अशांति को सहन नहीं कर सकती है। जिस तरह से वह जा रही है, उसी तरह वह रिसेप्शनिस्ट को टिफिन सेवा वाले लड़के पर टकसाल मिलती है। सुलू को एक विचार है और मारिया को टिफिन सेवा के लिए अनुबंध देने के लिए अनुरोध करता है इसके बाद हम अशोक को टिफ़िन व्यवसाय और सलू को अपनी नौकरी पर वापस देख रहे हैं।

No links available
No downloads available

Related movies