Indian Movies

Tiger Zinda Hai (2017)

Tiger Zinda Hai    

145 min ActionAdventureHindiHindi MoviesThriller

Rate Movie

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (21 votes, average: 3.95 out of 5)
Loading...
6.8
IMDB: 6.8/10 9963 votes

, , , , , , , , , , , ,

India

Report error

Tiger Zinda Hai (2017) Bollywood Action Adventure Thriller Movie released in Hindi language in theatre near you. Watch Tiger Zinda Hai (2017) Hindi Movie Trailer Online, Audio Jukebox, Wiki & Know about Film Release Date, lead cast and crew like Hero, Heroine, Film director, photos & video gallery.

Tiger Zinda Hai Story

Inspired by real events, Tiger Zinda Hai is a sequel to the blockbuster Ek Tha Tiger, and an espionage action thriller that follows an adventurous rescue mission in Iraq.

एक था टाइगर की घटनाओं और टाइगर और जोया के ठिकानों के बारे में पता नहीं है, इसलिए आठ साल बीत चुके हैं। आईकृत, सीरिया में, 40 नर्सों – 25 भारतीय और 15 पाकिस्तानी – अपने आतंकवादी संगठन आईएससी के प्रमुख अबू उस्मान द्वारा अपने स्वयं के अस्पताल में बंधक बनाए गए हैं। रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (आरएडब्ल्यू) के अध्यक्ष, शेनॉय, का मानना ​​है कि केवल टाइगर नर्सों को बचा पाएगा और वह भी 7 दिनों की अवधि के भीतर संयुक्त राज्य अमेरिका ने उस्मान को मारने के लिए 7 दिनों के भीतर हवाई हमले का शुभारंभ करेंगे। वर्तमान में, टाइगर और जोया इंसब्रुक, ऑस्ट्रिया में रहते हैं और उनके पास एक बेटा, जूनियर है।

शेनॉय और उनके डिप्टी, करन टाइगर को ढूंढने का प्रयास करते हैं और उन्हें मिशन करने के लिए अनुरोध करते हैं। यद्यपि पहले झिझक, टाइगर इससे सहमत हुए कि जोया ने अपने देश के लिए इस मिशन को पूरा करने के लिए कहा। टाइगर और तीन अन्य रॉ एजेंट अज़ायन, नमिट और राकेश सीरिया की यात्रा करते हैं। इस बीच, जोया ने पाकिस्तानी नर्सों को भारतीयों के साथ बंधक बनाते देखा और दो अन्य आईएसआई सदस्यों अबरार और जावेद के साथ टाइगर में शामिल हो गए।

Tiger Zinda Hai (2017)
Tiger Zinda Hai (2017)
Tiger Zinda Hai (2017)
Tiger Zinda Hai (2017)
Tiger Zinda Hai (2017)
Tiger Zinda Hai (2017)
Tiger Zinda Hai (2017)
Tiger Zinda Hai (2017)
No links available
No downloads available

Related movies