Indian Movies

Raees (2017)

Raees    

143 min ActionCrimeHindiHindi MoviesThriller

Rate Movie

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (4 votes, average: 4.25 out of 5)
Loading...
7.0
IMDB: 7.0/10 32,200 votes

, , , , , ,

India

Report error

Raees (2017) Bollywood Action, Crime, Thriller Movie released in Hindi language in theatre near you. Watch Raees (2017) Hindi Movie Trailer Online, Audio Jukebox, Wiki & Know about Film Release Date, lead cast and crew like Hero, Heroine, Film director, photos & video gallery.

Set in the early ’80s and ’90s in Gujarat, India, ‘Raees’ is a fictitious story of a crime lord named Raees, who builds an entire empire from scratch, and a police officer who is determined to bring him down.

Raees Story

रईस (शाहरुख खान) गुजरात में रहते हैं, एक ऐसा राज्य जहां निषेध लागू है और बहुत ही कम उम्र में अवैध शराब व्यापार में शामिल हो जाता है। सादिक (मोहम्मद Zeeshan Ayyub) के साथ, रायसे एक गैंगस्टर जयराज (अतुल कुलकर्णी) के लिए काम करता है, जो पुलिस को रिश्वत देते हुए अवैध रूप से शराब का तस्करी करते हैं। रईस अपनी मां के दर्शन से जीवन जीता है कि हर व्यवसाय अच्छा है, और जब तक किसी को कोई नुकसान नहीं होता तब तक कोई भी धर्म किसी भी व्यवसाय से अधिक नहीं होता है वह जैवरा के साथ कुछ तरीके का निर्णय लेते हैं और अपने आप ही काम करना शुरू करते हैं। वह मुंबई में मुसाभाई (नरेंद्र झा) से मिलते हैं, और उनकी मदद से वे अपने बूटललिंग बिजनेस शुरू करते हैं। इस बीच, आईपीएस कैडर के एक ईमानदार पुलिस अधिकारी, जे ए ए मजूमदार (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) को फतेहपुर स्थानांतरित कर दिया जाता है, और शराब डीलरों पर एक बड़ी कार्रवाई शुरू होती है।

गुजरात के मुख्यमंत्री और पाशाभाई, एक चतुर राजनीतिज्ञ शराब और पैसे के लिए रियास का समर्थन करते हैं। अपने पैसे, बुद्धि और व्यवहार के साथ, राययें लगातार मजूमदार को टालने के तरीके ढूंढती हैं और अपने व्यापार के साथ जारी रहती हैं। वह अपने समुदाय की सहायता से महिलाओं को महिलाओं को रोजगार देने के लिए कपड़ा बैग लगाता है, जो शराब की तस्करी करने और उन्हें घरों में वितरित करने के लिए उपयोग करता है। इस बीच, रईस ने ऐरिया (महारा खान) से शादी कर ली। रायसे के साथ अपने मतभेदों के कारण जयराज ने उसे मारने की कोशिश की, लेकिन जैवराज को जीवित और मारता है।

रईस और आसिया के पास एक फैजान नाम का बच्चा है रईस ने मुख्यमंत्री, पाषाभाई और कई अन्य लोगों को उनके साथ मनाने के लिए आमंत्रित किया। फिर रईस को मुख्यमंत्री द्वारा किसी भूमि पर अवैध निवासियों को खत्म करने और आवास परियोजना का निर्माण करने के लिए एक परियोजना की पेशकश की जाती है। रईस म्यूजुमदार को कक्ष विभाग को नियंत्रित करने के लिए स्थानांतरित करने का प्रबंधन करता है। हालांकि, तालिकाओं की बारी के रूप में मजूमदार रायय ‘टेलीफोन बातचीत दोहन शुरू होता है चुनाव प्रचार के दौरान अपने भाई पश्चाई पर रायस का हमला मुख्यमंत्री अपने कार्य के लिए थोड़ी देर तक जेल जाना चाहते हैं। अभी तक बंद होने पर, मुख्यमंत्री और पाशा गठबंधन बनाते हैं। उन्हें मुकाबला करने के लिए, रईस ने जेल से चुनाव लड़ने और जीत हासिल करने का फैसला किया।

इस बीच, मजमुदर को फतेहपुरा में वापस स्थानांतरित कर दिया गया राज्य में सांप्रदायिक दंगों को तोड़ दिया गया। राय को खतरे को देखते हुए, मुख्यमंत्री हरी झोन ​​में आवास परियोजना को कहते हैं। रईस अचानक अचानक खुद को गिरफ्तार कर लेता है कि अपने सारे पैसे आवास परियोजना, चुनाव और दंगों के दौरान खाद्य आपूर्ति भेजने पर पड़ते हैं।

मुसाबई सोने की तस्करी का काम करने के लिए रईस के पैसे प्रदान करते हैं। सीरियल बम धमाकों उत्तर भारत रॉक पुलिस की जांच रईस की ओर बढ़ती है, जहां उसने सोना की थी, जिसमें आरडीएक्स शामिल था। एक दुखी और दुःखी रईस ने मुसाभाई को अपने विश्वास को धोखा देने और सांप्रदायिक दंगों को उकसाने के लिए निर्दोष लोगों की हत्या के लिए मार डाला। मजूमदार ने अपने अधिकारियों को राय में शूट करने का आदेश दिया, लेकिन रायसे ने उनके साथ प्रेस और आत्मसमर्पण किया और अच्छी तरह से ज्ञात मजूमदार उसे मार डालेंगे। मजूमदार उसे एक अलग स्थान पर ले जाता है और उसे गोली मारता है।

Raees (2017)
Raees (2017)
Raees (2017)
Raees (2017)
Raees (2017)
No links available
No downloads available

Related movies