Indian Movies

Kaabil (2017)

Kaabil    

139 min ActionDramaHindiHindi MoviesThriller

Rate Movie

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
7.1
IMDB: 7.1/10 20,067 votes

, , , , , , , ,

India

Report error

Kaabil (2017) Bollywood Action, Drama, Thriller Movie released in Hindi language in theatre near you. Watch Kaabil (2017) Hindi Movie Trailer Online, Audio Jukebox, Wiki & Know about Film Release Date, lead cast and crew like Hero, Heroine, Film director, photos & video gallery.

Rohan (Hritik roshan) is a kind, happy young man who has been blind since birth and works as a voice-over artist for a living. Through friends, he meets Supriya (Yami Gautam), a working woman who is also blind, but proudly independent. The two start liking each other and get married. Rohan toughest journey starts in his quest of vengeance for Supriya’s indirect murderers.

Kaabil Story

रोहन भटनागर (ऋतिक रोशन) एक तरह का खुशहाल युवा है, जो जन्म से अंधा हो गया है और एक जीवित रहने के लिए आवाज-पर कलाकार के रूप में काम करता है। दोस्तों के माध्यम से, वह सुप्रिया शर्मा (यामी गौतम) से मिलती हैं, एक कामकाजी महिला जो भी अंधा है, लेकिन गर्व से स्वतंत्र है दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं और शादी करते हैं।

एक रात, भोजन करने के बाद घर वापस जाने के बाद, वे एक स्थानीय गुंडे और एक प्रसिद्ध गुंडे अमित शेलार (रोहित रॉय) और माधवराव शेलार (रोनीत रॉय) के छोटे भाई, जो प्रसिद्ध राजनीतिज्ञ हैं, में बाधित हैं। वह और उनके दोस्त वसीम, जो रोहन को हंसते हुए, दंपति के साथ शराबी से दुर्व्यवहार करते हैं, और उनके पास गर्म विनिमय है।

अगली सुबह जब रोहन काम कर रहे थे, अमित और वसीम घर में घुस गए थे और गैंग रेप सुप्रिया थे। एक भयावह रोहन तुरंत पुलिस को फोन करता है; अधिकारी चौबे हमले को साबित करने के लिए 24 घंटे में अपनी पत्नी की मेडिकल जांच करने के लिए सलाह देते हैं। जबकि रोहन और सुप्रिया क्लिनिक के पास जा रहे हैं, उन्हें शेलार के पुरुषों ने अपहरण कर लिया और 36 घंटे तक कैद किया। मुक्त होने के बाद, रोहन और सुप्रिया की पुलिस ने सुप्रिया को चिकित्सीय जांच करने में देरी के लिए आलोचना की है, और दोनों पर झूठे होने का आरोप है। दिल टूट गया, वे घर लौटते हैं। सुप्रिया को सामान्य रूप से रहने का प्रयास होता है लेकिन रोहन चुप और अंतर्निहित होता है, जो उसे परेशान करता है।

एक सुबह, रोहन काम से जल्दी सुप्रिया को माफी मांगने के लिए माफी मांगते हैं, क्योंकि उनके पास सहायक नहीं था, केवल उसकी लाश को खोजने के लिए, छत के पंखे से लटक रहे थे। माधवराव रोहन का दौरा करता है और पता चलता है कि उनके भाई अमित ने सुप्रिया को एक बार नहीं बल्कि दो बार बलात्कार किया था। रोहन को सुप्रिया की ब्रेल नोट मिलती है, जिसमें पता चलता है कि अमित ने दूसरी बार बलात्कार किया था; इस दूसरे हमले ने आत्महत्या का नेतृत्व किया। बिखर, रोहन बदलता है वह अधिकारी चौबे को तात्पर्य करता है कि वह अपनी पत्नी की मृत्यु का बदला ले लेगा, चुनौतीपूर्ण होगा कि चौबे को पता चलेगा कि यह किसने किया, लेकिन इसके बारे में कुछ भी करने में सक्षम नहीं होगा, जैसे उसने सुप्रिया के बलात्कार के बारे में कुछ नहीं किया।

रोहन अपनी गलतियों को लालच करने वाले कौशल को लुभाने के लिए अपनी आवाज का उपयोग करता है, जो रोहन को अच्छी तरह जानता है। सबसे पहले, वह वसीम की तरफ खींचता है और उसे लटका देता है, अमित के रूमाल को छोड़कर अमित को फेंकने के लिए इसके बाद वह अमित को गोदाम में ले गए जहां उन्होंने और सुप्रिया को 36 घंटे तक कैद किया गया। वह अमित को खुशबू से ढूंढता है, उसे बांधने के लिए विस्फोट में ज़िंदा जलाया जाता है

अधिकारी चौबे को उनके चुनौती को याद करने के बाद अमित और वसीम की हत्या के लिए रोहन को संदेह है, और उसे घर की गिरफ्तारी में डालता है। यह पता चला है कि चौबे को पता था कि अमित ने सुप्रिया को बलात्कार किया लेकिन माधवराव ने उन्हें रिश्वत देने के बाद कुछ नहीं किया। रोहन अपने दोस्त की मदद से पुलिस से बाहर हो गए और माधवराव को रोहन और सुप्रिया के नए घर के निर्माण के तहत एक इमारत के लिए फोन किया। वहां, रोहन उसे मारता है और इसे आत्महत्या की तरह दिखता है। रोहन बाद में चौबे को कहानी बताते हैं: उन्होंने ऐसा देखा कि अमित ने वसीम को मार दिया था, फिर अमित की मौत के दर्द के कारण माधवराव ने आत्महत्या की। रोहन के खिलाफ कोई सबूत नहीं, एक अंधा आदमी, चौबे असहाय बसा है रोहन, उसका बदला पूरा, समुद्र में सुप्रिया की राख तोड़ देती है

Kaabil (2017)
Kaabil (2017)
Kaabil (2017)
No links available
No downloads available

Related movies